Slide show

[Bollywood News][slideshow]

सुशांत सिंह राजपूत को ऐ.आर. रहमान ने दी संगीतमय श्रद्धांजलि,Dil Bechara लास्ट मूवी ऑफ एसएसआर,लेटैस्ट बॉलीवुड न्यूज़,latest bollywood gossip 2020, बॉलीवुड की ताजा समाचार

सुशांत सिंह राजपूत को ऐ.आर. रहमान ने दी संगीतमय श्रद्धांजलि


एआर रहमान और बॉलीवुड के शीर्ष गायक, जो की दिल बेचारा के ट्रैक पर अपनी आवाज दी है, एक आभासी संगीत कार्यक्रम के माध्यम से सुशांत सिंह राजपूत को संगीतमय श्रद्धांजलि देने के लिए एक साथ नज़र आए हैं। अपने-अपने घरों से, गायकों ने लाइव दर्शकों के लिए दिल बेचेरा के गीत गाए।


सुशांत सिंह राजपूत को ऐ.आर. रहमान ने दी संगीतमय श्रद्धांजलि,Dil Bechara लास्ट मूवी ऑफ एसएसआर,लेटैस्ट बॉलीवुड न्यूज़,latest bollywood gossip 2020, बॉलीवुड की ताजा समाचार

 

दिल बेचारा फिल्म में सुशांत और संजना सांघी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फ़िल्म है और मुकेश छाबड़ा के द्वारा निर्देशित फिल्म है. 


आईपीएल 2020 अब यूएई (UAE) में में  कन्फर्मिंग गवर्निंग काउंसिल के अध्यक्ष बृजेश पटेल का रिपोर्ट पूरी खबर केडबल्यू लिए क्लिक करें 


दिल बेचारा का संगीत तैयार करने वाले रहमान ने बेटी रहिमा रहमान, बेटे एआर अमीन और हीरा विराडिया के साथ मिलकर दिल बेहरा का टाइटल ट्रैक गाया।


वीडियो की शुरुआत में, हम रहमान को यह कहते हुए देखते हैं, " दिल बेचारा” का संगीत हम सभी के लिए हमेशा- हमेशा  के लिए खास रहेगा। फिल्म के लिए जो नौ ट्रैक बनाए गए हैं, उनका आज एक नया अर्थ है, एक नया जीवन।


UAE ने मंगल ग्रह पर अरब दुनिया का पहला मिशन शुरू किया,UAE शुरू किया दुनिया का पहला मंगल ग्रह मिशन पूरी खबर पढ़ें 


एआर रहमान ने ये कहा की मैं मुकेश को शुभकामना देता हूं। छाबड़ा और हर कोई जो इस परियोजना का हिस्सा है, मेरी शुभकामनाएं। ईश्वर हमें इन चुनौतीपूर्ण समय को बहादुरी देने की शक्ति दे। और एआर रहमान ने ये कहा की ये गीत सुशांत सिंह राजपूत की प्रेममयी याद में समर्पित हैं।


No comments:

vehicles

[cars][stack]

business

[business][stack]

Bollywood Gossip

[Bollywood News][btop]