Slide show

[Bollywood News][slideshow]

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने किया बॉलीवुड पर हमला: क्या यह आत्महत्या थी या योजनाबद्ध हत्या ? बॉलिवुड से जुड़ी जानकारी आपके लिए देखना मत भूलना

सुशांत सिंह राजपूत की 14 जून को हुई मौत ने पूरे देश को स्तब्ध कर दिया। 34 वर्षीय अभिनेता का बांद्रा स्थित आवास पर आत्महत्या के कारण निधन हो गया और कथित तौर पर अवसाद में थे। 

सुशांत सिंह राजपूत ने टीवी शो से फिल्मों में एक सफल बदलाव किया था और, काई पो छे केदारनाथऔर एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी जैसी फिल्मों में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया था। 

अंतिम बार छिछोरे में देखा गया है, प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर उनकी मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है, जबकि कुछ हस्तियों ने अभिनेता की सहायता के लिए नहीं जब उन्होंने मदद की जरूरत थी, बॉलीवुड को नारा दिया है।


शब्‍दों को टटोलने वाला कोई नहीं, कंगना रनौत ने एक सार्वजनिक सेवा घोषणा पत्र रिकॉर्ड किया, जिसमें उन्होंने अभिनेता के बारे में अपमानजनक खबरें दीं, जिसमें सुशांत को एक रैंक धारक बताया गया था और सवाल किया था कि उनका "कमजोर दिमाग" कैसे हो सकता है। 

कंगना ने कहा कि अभिनेता को कभी वह पहचान नहीं मिली जिसके वह हकदार थे। उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि सुशांत का एकमात्र दोष यह था कि उन्हें विश्वास था कि जिन्होंने उन्हें बताया कि वह "बेकार" हैं और अपनी माँ के शब्दों को भूल गए।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कंगना रनौत ने किया बॉलीवुड पर हमला: क्या यह आत्महत्या थी या योजनाबद्ध हत्या ? बॉलिवुड से जुड़ी जानकारी आपके लिए देखना मत भूलना

सुशांत सिंह राजपूत शेखर कपूर के साथ 'पाणि' में काम करने के लिए तैयार थे, लेकिन फिल्म को रोक दिया गया था। हाल ही में एक इंटरव्यू में फिल्म निर्माता ने खुलासा किया था कि एक बहुत ही निराश सुशांत तब बहुत रोया था। यह व्यक्त करते हुए कि वह सुशांत को निराश करने वाले लोगों को जानते हैं, फिल्म निर्माता ने ट्विटर पर साझा किया था, “मुझे पता था कि आप जिस दर्द से गुजर रहे थे। मुझे लोगों की कहानी पता थी कि तुम मुझे इतना बुरा मान जाओगे कि तुम मेरे कंधे पर हाथ रख कर रोओगे। काश मैं पिछले 6 महीनों के आसपास होता। 

काश, तुम मेरे पास पहुंच गए होते। आपके साथ जो हुआ वह उनका कर्म था। आपका नहीं।" कई नेटिज़न्स ने India मिस्टर इंडिया के निदेशक से आग्रह किया कि वह उन लोगों के नाम प्रकट करें, जिन्हें वह अपने पद पर नियुक्त कर रहे थे, लेकिन शेखर कपूर ने कहा,“ कुछ लोगों के नाम रखने का कोई मूल्य नहीं है।


No comments:

vehicles

[cars][stack]

business

[business][stack]

Bollywood Gossip

[Bollywood News][btop]