Slide show

[Bollywood News][slideshow]

क्या आप जानते हैं कैटरीना कैफ और आमिर खान के बीच एक 'बेट' चल रहा है और इसका सलमान खान कनेक्शन है

आप सभी तो जानते है आमिर खान और कैटरीना कैफ के मोहक प्रदर्शन ने धूम 3 (2013) में दिल जीत लिया और पिछले साल ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में बड़े पर्दे पर दो सुपरस्टार फिर से मिले। हालांकि, फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर वांछित व्यवसाय करने में विफल रही। कैटरीना हाल ही में एक साक्षात्कार के लिए स्टार नाइट्स 2 पर दिखाई दीं, जिसमें उनके प्रिय मित्र और सह-कलाकार आमिर खान ने उनके लिए एक विशेष संदेश दिया।

अभी अभी आयी ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के अभिनेता ने खुलासा किया कि दोनों के बीच आसन्न शतरंज की चुनौती थी और अगर कैटरीना प्रतियोगिता हार जाती तो बाजी मारते हुए उन्हें आमिर के साथ गैलेक्सी अपार्टमेंट में जाना पड़ता !

अब, यह कोई रहस्य नहीं है कि सलमान खान और कैटरीना कैफ रणबीर कपूर के साथ डेट करने से पहले एक रिश्ते में थे। और हम सभी जानते हैं कि सलमान बांद्रा में गैलेक्सी अपार्टमेंट के निवासी हैं। तो, स्पष्ट रूप से गीत अपने दर्शकों को भीख देता है। लेकिन क्या आमिर इसे सिर्फ मज़े के लिए कह रहे हैं या मंगनी पर हाथ आज़मा रहे हैं? ठीक है, लगता है कि हमें उस व्यक्ति में मिस्टर परफेक्शनिस्ट से पूछना होगा।
इस बीच, कैटरीना और सलमान अपनी आगामी फिल्म भारत की शूटिंग के कार्यक्रम में व्यस्त हैं। फिल्म का टीज़र पिछले हफ्ते वेब पर गिरा और तूफान ने इंटरनेट ले लिया। फिल्म में सलमान खान के कई लुक्स के बारे में फैंस को कोई जानकारी नहीं है।

No comments:

vehicles

[cars][stack]

business

[business][stack]

Bollywood Gossip

[Bollywood News][btop]