Slide show

[Bollywood News][slideshow]

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर मूवी का रिव्यु देखा आपने

कहनी: द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ। मनमोहन सिंह के पुस्तक के आधारित बनी ये फिल्म जिसमे में पूर्व प्रधानमंत्री डॉ। 

मनमोहन सिंह की भूमिका में  (अनुपम खेर) अपने मीडिया सलाहकार संजय बारू  जिनका किरदार 'अक्षय खन्ना' के साथ रिश्ते को आगे बढ़ाते हैं। 

हालांकि यह फिल्म काफी हद तक इस बात पर केंद्रित है कि बारू डॉ। सिंह की सार्वजनिक छवि को प्रबंधित करने में किस तरह से संघर्ष करते हैं, यह परमाणु समझौते और कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की पार्टी के भीतर निर्विवाद रूप से संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (यूपीए) सरकार के प्रमुख मील के पत्थर को भी छूता है। फिल्म बहुत है रियल लाइफ से डायरेक्ट कनेक्ट है | आप इस फिल्म को देख के बोर नहीं होंगे और आपको बता दें  की  ये कहानी नहीं ये रियल लाइफ पे बनी है / 

इस मूवी में सब के सब पोलिटीसीएएन पे आधारित है अगर आप पॉलिटिक लिखे करते है तो ज़रूर देखने जय / 

पूरी मूवी में मनमोहन सिंह की जुंटा पर कार्रवाई वास्तव में एक न्यूज़ रूम डिबेट और कुछ अखबारों की सुर्खियों से परे नहीं दिखाई गई है। कभी-कभी, फिल्म निष्पादन में सुविधाजनक और आलसी हो जाती है, बस करीबी दरवाजे के दृश्य दिखाते हैं और दानेदार फ़ाइल फुटेज के साथ इंटरकटिंग करते हैं। 

संपादित एक बालक थोड़ा उलझन में है। लेकिन एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की चालाकी में क्या कमी है, यह पूरी तरह से आपके चेहरे पर होने का कारण बनता है।

No comments:

vehicles

[cars][stack]

business

[business][stack]

Bollywood Gossip

[Bollywood News][btop]